Zomato customer order turns into a lesson in empathy after delivery boy called
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ALOK KUMAR

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Zomato customer order turns into a lesson in empathy after delivery boy called


 Zomato customer order turns into a lesson in empathy after


डिलीवरी बॉय के कॉल  के बाद ज़ोमैटो ग्राहक का ऑर्डर सहानुभूति का पाठ बन गया


1. लिंकडेन पर एक पोस्ट में ज़ोमैटो ग्राहक ने बताया कि जो एक साधारण आइसक्रीम ऑर्डर की तरह लग रहा था, वह कहीं अधिक गंभीर हो गया rojkadoj12



  • दिल्ली के एक शख्स ने देर रात ज़ोमैटो से आइसक्रीम ऑर्डर की
  • ऑर्डर देने के 15 मिनट बाद उन्हें डिलीवरी मैन का फोन आया
  • उन्होंने लिंक्डइन पर एक पोस्ट में इस घटना का जिक्र किया
  • दिल्ली के एक व्यक्ति का देर रात आइसक्रीम का ऑर्डर उस समय आत्मचिंतन का विषय बन गया जब उसे पता चला कि उसका जोमैटो डिलीवरी पार्टनर दिव्यांग है।

    लिंक्डइन पर एक पोस्ट में ईशान भट्ट ने बताया कि एक साधारण आइसक्रीम ऑर्डर जैसा कुछ हुआ, लेकिन बाद में यह कहीं अधिक गंभीर बात बन गई।

    भट्ट ने कहा, "कल मैंने ज़ोमैटो से आइसक्रीम ऑर्डर की थी," उन्होंने कहा कि ऑर्डर देने के 15 मिनट बाद, उन्हें डिलीवरी एजेंट से एक कॉल आया जिसमें पूछा गया था, " सर, आप नीचे आ सकते हो।" 

  • मैं अपने कंबल में पनीर रोल  की तरह लिपटा हुआ था  और मैंने जवाब दिया: ' क्यों भाई? आप आ जाओ न ऊपर ।'

    हालांकि, डिलीवरी एजेंट के जवाब ने उन्हें अवाक कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा, " सर  , मैं विकलांग हूं।"

    भट्ट ने कहा, "अचानक सन्नाटा छा गया। अपराध बोध डिलीवरी से भी तेजी से आया।" उन्होंने आगे बताया कि वह बिस्तर से उछल पड़े, अपना कंबल एक तरफ फेंक दिया, "किसी फिल्म के मुख्य किरदार की तरह" और उस पल को याद करते हुए नीचे की ओर भागे।

    भट्ट ने कहा, "और ईमानदारी से कहूं तो वह पल मेरे साथ हमेशा के लिए रह गया। हम देर से डिलीवरी, पिघले हुए खाने और ' पैकेजिंग अच्छी नहीं दी ' के बारे में शिकायत करते रहते हैं - लेकिन पृष्ठभूमि में, ज़ोमैटो जैसी कंपनियां उन लोगों को वास्तविक अवसर दे रही हैं जिन्हें वास्तव में उनकी ज़रूरत है। मुझे बस कुछ ऐसा मिला जिसने मुझे मानवीय और विनम्र दोनों महसूस कराया।"



उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें दिखाया गया कि उन्होंने तीन आइसक्रीम ऑर्डर की थीं। उन्होंने कहा, "और हां, आइसक्रीम इसके लायक थी।"

href="https://blogger.googleusercontent.com/img/a/AVvXsEja1UBzFyFEWUnY8Oz2FMXk0_aoLxI1GlFu4v4ZRPja_njzivagks618kceQze5fRinaMhmFhX-kQ68Nouuw4iUqcXuKxRFVIzhNEP1SEF4rrcYLRo7xmZxlNkseqme0XMMK3O3jmXKwfICeprQb78Uayxc5rVfQy6wi19ZvNwRee7OtCE7dJNGKovL0_P_" style="margin-left: 1em; margin-right: 1em;">डिलीवरी मैन के कॉल के बाद ज़ोमैटो ग्राहक का ऑर्डर सहानुभूति का पाठ बन गया (प्रतिनिधि छवि गेटी से)

ईशान भट्ट ने अपने पोस्ट का समापन इस बात की याद दिलाते हुए किया कि अधिक विचारशील बनें: "अगली बार जब आपका डिलीवरी पार्टनर कॉल करे, तो शायद आप पनीर रोल की तरह कंबल में लिपटे हुए न हों  ।"









 

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